बरेली का कैसा रहेगा मौसम

Bareli Weather Update- जानें बरेली में कब होगी बारिश

(बरेली कार्यालय)
बरेली (रायसेन)। वर्षा के आगमन के संकेतों ने किसानों को खेतों तक पहुंचा दिया था और वे जोरशोर से धान रोपने की तैयारी में जुट गए थे। लेकिन एक—दो दिन के बाद कई दिनों से मेघ एक बार फिर बरेली अंचल से रूठ गए हैं। विशेष बात यह भी है कि आने वाले तीन— चार दिन अच्छी बारिश की उम्मीद नहीं की जा सकती।

मौसम के पूर्वानुमान को देखें तो आज बुधवार को भी क्षेत्र में कहीं— कहीं बादल छाए हुए हैं, लेकिन तीखी उमस से लोग बेहाल हैं। अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस को पार कर रहा है। रात में भी न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस बना रहेगा। कुछ स्थानों पर तेज हवा और बौछारें भीषण उमस से राहत देती दिखाई दे रही है।

आगे कैसा रहेगा मौसम
गुरुवार को आज बुधवार की तुलना में कुछ राहत भरा मौसम रहेगा। इसका कारण यह भी है कि बुधवार की देर रात कुछ बारिश होगी। सुबह से रात तक भी मामूली बारिश की संभावना है। अधिकतम तापमान 31 डिग्री सेल्सियस तक नीचे आ जाएगा। माहौल में आद्रता बढेगी और हवा भी 17 किमी/घंटा की रफ्तार पकडेगी। एक— दो बौछारों का अनुमान है।
शुक्रवार को अधिकतम तापमान गिरकर 30 डिग्री सेल्सियस पर ठहरेगा। न्यूनतम तापमान भी 25 डिग्री सेल्सियस हो जाएगा। इस दिन कुछ बारिश की उम्मीद की जा सकती है।
शनिवार को अधिकतम तापमान में एक डिग्री सेल्सियस की और गिरावट होगी। यानि यह 29 डिग्री सेल्सियस पर थम जाएगा। कुछ स्थानों पर तूफानी हवाएं और मामूली वर्षा की संभावना है।
रविवार को अपेक्षाकृत राहत मिलेगी। हवा चलेगी और सुबह से दोपहर तक 6 मिमी वर्षा की संभावना है। दोपहर के बाद आंधी की संभावना जताई गई है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.