रायसेन: गौहरगंज में कार से लूट को अंजाम देने वाले बरेली—बाडी निवासी आरोपी गिरफ्तार

रायसेन। जिले के गौहरगंज थाना क्षेत्र में कार में सवार होकर लूट करने वाले बरेली और बाडी के दो आरोपियों को पुलिस ने ​गिरफ्तार कर लिया है। कट्टे की नोक पर की गई इस लूट की सामग्री भी जब्त कर ली गई है । पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

दिनेश वर्मा ने 22 जनवरी को शिकायत दर्ज कराई थी कि रात के करीब दो बजे 34 मील हाइवे पर उनकी गाडी के सामने एक कार लगाकर रोककर उन दो लोगों से दो व्यक्तियों ने कट्टे की नोक पर नगदी 5400 रुपए, लायसेंस, पर्स, बैग और मोबाइल लूट लिए। 34 मील क्षेत्र में हुई इस लूट की घटना की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक विकाश कुमार शाहवाल के निर्देशन और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृत मीणा के माार्गदर्शन में औबेदुल्लागंज अनुविभागीय पुलिस अधिकारी मलकीत सिंह तथा गौहरगंज थाना प्रभारी उपनिरीक्षक राजकुमार चौधरी द्वारा पुलिस दल गठित कर विवेचना प्रारंभ की गई।

पुलिस द्वारा बारीकी से की गई जांच में लूट की वारदात में सिल्वर रंग की कार होने की ठोस जानकारी सामने आई। यह कार बरेली के विकासकुमार भावसार के नाम रजिस्टर्ड होने तथा ड्रायवर वकील द्वारा ले जाने की जानकारी पुलिस को मिली। पुलिस ने आगे पता लगाते हुए हरियाली ढाबा बीलखेड़ी हाइवे के पास से आरोपी वकील पुत्र वहीद खान 32 साल खरगोन—बरेली और सिराजुद्दीन पुत्र सैयद शम्सुद्दीन 37 साल निवासी बाड़ी को गिरफ्तार कर लिया। घटना में प्रयुक्त की गई कार को भी उनके पास से जब्त कर ली गई है । क्लीनर व ड्राइवर के लूटे गए दोनों मोबाइल, 5400 रुपए नगद व अन्य सभी सामग्री भी बरामद कर ली गई है । लूट के आरोपियों की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी उपनिरीक्षक राजकुमार चौधरी के नेतृत्व में गठित पुलिस दल, उपनिरीक्षक संजय यादव, प्रधानआरक्षक राममनोहर बोहरे व माधोसिंह तथा आरक्षक जितेंद्र रावत की सराहनीय भूमिका रही।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.