रायसेन— हरसिली टोल प्लाजा पर अवैध वसूली! बिना निकले ही फास्टैग से कट रहा टोल टैक्स

(बरेली कार्यालय)
बाडी/बरेली। एनएच 45 के हरसिली टोल टैक्स प्लाजा पर अवैध वसूली की शिकायतें सामने आ रही हैं। यहां के बारे में कहा गया है कि आप टोल से निकलो या ग्रामीण सड़क से आपके पैसे फास्टैग से कट जाएंगे। यानि टोल सड़क का इस्तेमाल किए बिना भी फास्टैग से टोल टैक्स कट जाता है।

सजग नागरिक चौधरी भूपेंद्र सिंह ने अधिकारियों को यह जानकारी देते हुए बताया है कि ठेकेदार कम्पनी के गुर्गे ग्रामीण सड़क के आसपास बैठे रहते हैं। ये आसपास के गांवों में जाने वाले वाहनों का नम्बर नोट कर आगे फास्टैग कम्प्यूटर पर डाल देते हैं, जिससे आपके फास्टैग से रुपए कट जाते हैं। चौधरी ने बताया कि वे अपने वाहन से ग्राम कनवार—मडिया गए थे। टोल नाके को पार करके बाडी नहीं जाने पर भी टोल टैक्स कटने का मैसेज आ गया। उन्होने तत्काल टोल प्लाजा के महाप्रबंधक जय मलोनी से शिकायत भी की। उन्होने अवैध रूप से लिया गया शुल्क लौटाने का आश्वासन दिया, लेकिन वास्तव में वापस नहीं किया गया। चौधरी ने बरेली एसडीएम मुकेश सिंह सहित अन्य अधिकारियों से भी अवैध वसूली रोके जाने का आग्रह किया है।

चल रहे दो लेन
बताया गया है कि यह टोल 6 लेन का है। इसके स्थान पर केवल दो लेन ही चालू रहने से वाहनो का जमावडा लग जाता है और वाहन चालकों का समय बर्बाद होता है और विवाद की स्थिति भी नि​र्मित होती है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.