साप्ताहिक राशिफल: 26 दिसंबर 2022 से 1 जनवरी 2023 तक

Weekly Horoscope 26 December 2022 to 1 January 2023

भोपाल। सोमवार 26 दिसंबर से इस वर्ष 2022 का अंतिम सप्ताह प्रारंभ हो रहा है। इस सप्ताह का समापन नए वर्ष 2023 के आरंभ से होगा। ज्योतिष की दृष्टि से इस सप्ताह में बुध ग्रह वक्री होने वाले हैं। बुध का वक्री होना कई राशियों को लाभ, तो कई राशियों के लिए समस्याएं लेकर आएगा। यहां सामान्य राशिफल है। कुंडली में ग्रहों की स्थिति के अनुसार कम या अधिक परिणाम संभावित है।

मेष राशि
इस सप्ताह का प्रारंभ कुछ आर्थिक समस्याओं से हो रहा है। आपका गणनात्मक दृष्टिकोण इन्हे संतुलित करेगा। इस राशि के जातकों पर कुछ महत्वपूर्ण परियोजनाओं को लेकर दबाव बढ़ सकता है। परामर्श यह है कि आत्मविश्वास के साथ आगे बढते रहें।

वृषभ राशि
वृषभ राशि के लिए यह शुभता, सकारात्मकता और स्थिरता लेकर आ रहा है। इस सप्ताह आप निवेशों के माध्यम से अपने धन को बढ़ाने की इच्छा करेंगे। स्वास्थ्य सहित प्रत्येक दृष्टि से चीजें पहले से सुखद और उत्कृष्ट रहेंगी और नए साल का आशीर्वाद मिलेगा।

मिथुन राशि
जो लोग निवेश करना चाहते हैं, उनके लिए यह सप्ताह शुरुआत के लिए बहुत अच्छा है। हालांकि, निवेश का फैसला करते समय छोटे कदम उठाने चाहिए। यह सप्ताह परिवार के सदस्यों को घरेलू स्तर पर अपनी आजीविका में सुधार पर काम करने का आशीर्वाद देगा।

कर्क राशि
माता-पिता को इस सप्ताह संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा। जीवनसाथी द्वारा बच्चे की प्रगति और शिक्षा को उन्नत करने के लिए नए तरीके अपनाने की संभावना है। आपसी संबंधों में इस सप्ताह में प्यार के पल खिलते हुए देखे जा सकते हैं।

सिंह राशि
इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा जिससे आपका मन शांत और तनाव मुक्त रहेगा। आपके आस-पास, आपके सगे-संबंधियों और आत्मीयों से खुशियां मिलेगीं। संभावना यह भी है कि आपको अपनों के साथ बहुत अच्छा समय बिताने का अवसर मिले।

कन्या राशि
पेशेवर मोर्चे पर काम की गुणवत्ता में निरंतर वृद्धि होगी, दूसरों के द्वारा सराहा जाएगा। आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण दूसरे स्तर तक बढ़ जाएगा जो सप्ताह के अंत में आपको कुछ सकारात्मक परिणाम देगा। शांत और आत्मविश्वासी रहना मंत्र होना चाहिए।

तुला राशि
यह उन भाई-बहनों के साथ अपने रिश्ते को फिर से बनाने का सही समय लगता है जो वास्तव में आपकी परवाह करते हैं। मूल्य और उन्हें समझने की कोशिश करें क्योंकि हम सभी इस सप्ताह आगे बढ़ते हैं। अच्छा होगा कि अपने शब्दों और कार्यों से सावधान रहें।

वृश्चिक राशि
इस सप्ताह अपने निकट और प्रियजनों के साथ कुछ गुणवत्तापूर्ण समय का आनंद लेंगे। आपको सुख और समृद्धि का स्वागत करते हुए देखा जा सकता है। आपका उत्कृष्ट कौशल और सकारात्मकता आपको प्रत्येक बाधा से निपटकर अनुकूलता का आनंद देगे।

धनु राशि
इस सप्ताह और नए साल में यात्राओं की अधिकता रहेगी। यह यात्राएं व्यक्तिगत या व्यावसायिक कारणों से हो सकती हैं। आत्मविश्वास और कौशल का उपयोग करते हुए चुनौतियों का चतुराई से सामना करें। यह आगे के लिए लाभप्रद सिद्ध होगा।

मकर राशि
आर्थिक दृष्टि से यह पूरा सप्ताह उपलब्धिपूर्ण रहेगा। आय का निरंतर स्रोत आपको धन-संकट का सामना किए बिना अपनी पसंदीदा वस्तुओं पर खर्च करने की अनुमति देने के लिए पर्याप्त होगा। इस सप्ताह कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है।

कुंभ राशि
यह सप्ताह उनके लिए अधिक अच्छा नहीं है, जो व्यवसाय के स्वामी हैं। हालांकि, आर्थिक रूप से यह सप्ताह आपकी अधिक परीक्षा नहीं लेगा, यह आपकी बचत और व्यय की अच्छी आदत के कारण है। स्वास्थ्य समस्याओं की भी इस सप्ताह अनदेखी न करें।

मीन राशि
आप इस सप्ताह स्वयं को कुछ आध्यात्मिक गतिविधियों में शामिल करना चाह सकते हैं। अपने भीतर को पूरी तरह से शांत करने के लिए धार्मिक मंत्रों के जाप के साथ-साथ ध्यान और योग करने में खुद को शामिल करें। यह सप्ताह और नया साल आनंदमय रहेगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.